Description

आजकल कोरोना इतनी तेजी से बढ़ रहा है और हर व्यक्ति इससे प्रभावित हो रहा है। कुछ लोग ट्रेन एम्बुलेंस को आराम मानते हैं और ट्रेन एम्बुलेंस प्राप्त करना चाहते हैं। जिसमें मरीजों को आराम से और सुरक्षित रूप से भारत के किसी भी शहर में पहुंचाया जा सकता है। आशा एम्बुलेंस सेवा सभी प्रकार की एम्बुलेंस सुविधाएँ प्रदान करती है। जिसमें ट्रेन एम्बुलेंस भी शामिल है। यदि कोई भी व्यक्ति ट्रेन एम्बुलेंस चाहता है, तो वह उसे पूरी चिकित्सा जिम्मेदारी के साथ स्थानांतरित करता है।

पटना में ट्रेन ICU एम्बुलेंस को प्रशिक्षित करने वाली आशा एम्बुलेंस सेवा आपके समय के अनुसार मरीजों के लिए उपलब्ध है। जो सभी प्रकार के रोगियों को सभी विभागों में स्थानांतरित करने में मदद करता है। एम्बुलेंस सेवा में सभी चिकित्सा उपकरण के साथ-साथ एक अनुभवी चिकित्सा टीम है जो पूरी देखभाल के साथ रोगियों को स्थानांतरित करती है। आप इस एम्बुलेंस को 24/7 घंटे में कभी भी बुक कर सकते हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि ट्रेन आईसीयू सेटअप वाली सेवा में बहुत पैसा खर्च होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। हमारी एम्बुलेंस कंपनी कम लागत पर मरीजों को सुरक्षित रूप से संगठित ट्रेन एम्बुलेंस सेवा प्रदान करती है।

पटना में हमारा कार्यालय स्थान: हाउस नंबर -25, सेक्टर-ई, पीसी कॉलोनी, कंकरबाग, पटना-800020
दिल्ली कार्यालय: ग्राउंड फ़्लोर, 8/9, opp। आईजीआई डोमेस्टिक एयरपोर्ट, मेहरम नगर, नई दिल्ली, दिल्ली 110037
आशा एम्बुलेंस सेवा, एएएस
GMAIL INFO: ashaambulancepatna@gmail.com

More Details

Total Views:286
Reference Id:#1673582
Phone Number:09334691234

Comments

Copyright © 2008 - 2024 |   All Rights Reserved |   tuffclassified.com |   24x7 support |   Email us : info[at]tuffclassified.com