नवश अवसर पछतछ

09/06/2024 Business Opportunities, Franchise

Price: 7000000.00 US$

Description

मैं माननीय अंगवा मुस्तफा हूँ, एक निजी निवेशक जो मूक भागीदार के रूप में निवेश करने के लिए आशाजनक व्यावसायिक उपक्रम या संयुक्त उपक्रम की तलाश में है। मैं अपने निवेश पोर्टफोलियो में विविधता लाने के अवसरों की खोज कर रहा हूँ और आपके व्यवसाय के बारे में अधिक जानने में रुचि रखता हूँ।

क्या आप अपनी कंपनी के बारे में और जानकारी दे सकते हैं, जिसमें वह उद्योग शामिल है जिसमें वह काम करती है, वर्तमान वित्तीय स्थिति, विकास अनुमान और विस्तार के लिए कोई संभावित क्षेत्र? इसके अतिरिक्त, मैं मौजूदा साझेदारियों या मूक भागीदार से आप जिस विशिष्ट प्रकार की भागीदारी चाहते हैं, उसके बारे में कोई भी जानकारी देने के लिए आभारी रहूँगा।

एक निवेशक के रूप में, मैं पारदर्शिता, ईमानदारी और मजबूत संचार को महत्व देता हूँ। मैं विश्वास और साझा लक्ष्यों पर आधारित पारस्परिक रूप से लाभकारी संबंधों को बढ़ावा देने में विश्वास करता हूँ। आपकी कंपनी की सफलता सर्वोपरि है, और मैं न केवल वित्तीय रूप से बल्कि रणनीतिक अंतर्दृष्टि और समर्थन के माध्यम से भी योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हूँ।

मैं संभावित सहयोग के अवसरों और हम अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए कैसे एक साथ काम कर सकते हैं, इस पर चर्चा करने के लिए उत्सुक हूँ। ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क करें: [email protected], [email protected] Whatsapp: +27723788686

More Details

Total Views:474
Reference Id:#2309619
Phone Number:27723788686

Comments

Copyright © 2008 - 2024 |   All Rights Reserved |   tuffclassified.com |   24x7 support |   Email us : info[at]tuffclassified.com